Sistemas Productivos Locales El Programa Sistemas Productivos Locales brinda asistencia técnica y económica a Grupos Asociativos para implementar Y el ministerio de Industria pagara 900.000 pesos para el comienzo de compra de las maquinarias.
domingo, 29 de julio de 2012
सभी उत्पादों हम विनिर्माण या अपने मताधिकार प्राप्त करने के लिए सिखाने का चयन करें, उत्पादों के पेटेंट और औद्योगिक ब्रांडों के द्वारा कवर कर रहे हैं चुनने के लिए, कि आप पूरे उत्पाद या प्रदर्शन के लिए चाहते हैं. इस मताधिकार की कीमत अलग अलग होंगे. मैं एक मताधिकार कैसे बनाऊँ? एक उत्कृष्ट व्यापार के विस्तार की रणनीति मताधिकार प्रणाली है जिसके द्वारा एक पंजीकृत ट्रेडमार्क और ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग करने की अनुमति बदलने शुल्क संग्रह से संबंधित है. . इस प्रणाली के कुछ नियमों के आधार पर किया जाएगा. इस प्रकार, franchisor तीसरे पक्ष के पूंजी इसके लिए नियमों के अनुसार उनके व्यापार की प्रणाली की नकल के साथ विस्तारित किया जा सकता है, और फ्रेंचाइजी एक प्रतियोगी साबित व्यापार में जाना जाता है, प्रचार और चल रहा है के द्वारा समर्थित बाजार में प्रवेश करती है. को बनाने के लिए पर्याप्त रूप से एक मताधिकार ब्रांड संरक्षित किया जाना चाहिए और आपरेशन पुस्तिका नियमों के साथ करने के लिए सुनिश्चित करें कि प्रत्येक स्थानीय उनके द्वारा पालन पालन. इस मुद्दे की जटिलता को देखते हुए, हम हमें सही सलाह प्रदान करने के लिए संपर्क करने की सलाह देते हैं. अभी तक हम आपको निम्नलिखित जानकारी जो बहुत उपयोगी हो करने के लिए बेहतर फ्रेंचाइजी के मुद्दे को समझने के अग्रिम: कैसे एक मताधिकार प्रणाली है? यह विपणन उत्पादों और / या सेवाओं, जो मताधिकार के व्यापार पर सभी विशेषज्ञता और अनुभव संचरित कर रहे हैं की एक प्रणाली है. यह एक व्यावसायिक अनुबंध है कि एक प्रारंभिक शुल्क के लिए बुलाया "प्रारंभिक शुल्क और प्रतिशत कमीशन प्रदान करता है के माध्यम से किया जाता है" मासिक रॉयल्टी. यह इस franchisor अपने क्षेत्र में व्यापार को विकसित करने के लिए पता है कि कैसे प्रयोग, ट्रेडमार्क, रंग, छवि और विशिष्ट प्रतीकों सहित, अधिकृत है. केवल बिक्री के प्रबंधन को अपने प्रयास, व्यावसायिकता, संगठन, और समर्पण डाल लेते हुए. फ्रेंचाईज़ी में कौन शामिल हैं? सबसे अधिक दिखाई भागों "फ्रेंचाइज़र" (जो मताधिकार व्यापार के अनुदाता है) हैं, अपने व्यापार चिह्न या व्यापार नाम का अस्थायी उपयोग के हस्तांतरण और व्यक्ति को स्थानांतरित अपने "पता कैसे" "मताधिकार" (स्वतंत्र उद्यमी). फ्रेंचाइज एक जीतने का फार्मूला है? संक्षेप में, franchising के मुख्य लाभ है कि काम और जो संभावित जाना जाता है एक व्यापार या बाजार में प्रवेश है. क्या आप फ्रेंचाइज में पेशेवर काम करते हो? मताधिकार की शर्तों में से एक है कि यह ठीक तरह से संरक्षित किया जाना चाहिए. यह अंत करने के लिए, franchisor के लिए उपयुक्त पेशेवर सलाह है की आवश्यकता होती है और दर्ज की गई और निगरानी के रूप में कई संबंधित कक्षाओं में अपनी छाप, या संभव नहीं है. यह जिम्मेदारी और फ्रेंचाइज़र शक्ति और सुरक्षा व्यापार के सभी सबूत की आवश्यकता करने के लिए फ्रेंचाइजी की सही है. कैसे अनुबंध है और यह बात करता है? अनुबंध के अनुरूप है और व्यापार के सफल वसूली के लिए सभी आवश्यक वस्तुओं को कवर करने के लिए उद्देश्य से. यह उपकरण जिसके माध्यम से पार्टियों बाँध और अधिकारों और कर्तव्यों की सीमा, एक अच्छी बातचीत और सह - अस्तित्व, या अवांछित divergences के खिलाफ साधन की बुनियादी बातों की रक्षा स्थापित. फ्रेंचाइजी विधिवत अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा किया जाना चाहिए सलाह दी है. मताधिकार समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद मताधिकार क्या करता है? प्रणाली मैनुअल (पता कैसे), और व्यावसायिक अंतरिक्ष की खोज और चयन में सहायता, इमारत या remodeling परियोजना या स्थानीय अनुकूलन के लिए उपकरणों की पीढ़ी, मानव संसाधन, प्रशिक्षण कार्यक्रम और प्रशिक्षण के चयन में सहायता प्राप्त करें , विपणन और विज्ञापन रणनीतियों, आपूर्तिकर्ता प्रबंधन और गुणवत्ता नियंत्रण में सहायता. संक्षेप में, franchisor सभी विवरण और मताधिकार शुरू करने के लिए आगे बढ़ने के तरीके देना चाहिए. प्रश्न में मताधिकार मताधिकार प्रणाली में शामिल होने के व्यवसाय में अनुभव होना चाहिए? नहीं, के बाद से मताधिकार प्रणाली के लिए प्रशिक्षण और सहायता के माध्यम से संबंधित (पता है कि कैसे) मैनुअल और सीधे प्राप्त उन में निहित सामग्री के अलावा फ्रेंचाइजी तैयार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह नियंत्रित फ्रेंचाइज़र की जिम्मेदारी फ्रेंचाइजी मताधिकार के सभी प्रावधानों और मानकों के अनुपालन के साथ है. अपने स्वयं के व्यवसाय को विकसित करने के बजाय एक मताधिकार खरीद के लाभ? - जोखिम न्यूनीकरण ब्रांड का उपयोग मान्यता प्राप्त प्रशिक्षण और समर्थन जारी केंद्रीकृत खरीद प्रणाली तक पहुँच. स्केल की अर्थव्यवस्था - क्रय शक्ति - कॉर्पोरेट विपणन और विज्ञापन सामरिक प्रबंधन. आपूर्तिकर्ताओं का विकास. नए उत्पादों और / या सेवाओं का विकास. प्रबंधन प्रणालियों का प्रावधान. क्या नुकसान के लिए एक मताधिकार खरीद हो सकता है? - पहले से स्थापित दिशा निर्देशों का पालन करने की बाध्यता है. विकास प्रणाली में उल्लिखित प्रावधानों के वाणिज्यिक सेट. गरीब ऑपरेटिव धब्बा श्रृंखला में एक और बात का जोखिम. - प्रवेश की व्यवस्था करने के लिए लागत - प्रणाली को बनाए रखने की लागत दायित्वों क्या मैं एक फ्रेंचाइजी के रूप में प्राप्त करते हैं? प्रारंभिक शुल्क का भुगतान ड्यूटी प्रतिस्पर्धा नहीं . रॉयल्टी मासिक भुगतान. खरीदें केन्द्रीकृत प्रोक्योरमेंट प्रणाली के माध्यम से मजबूर है. - एकीकृत मूल्य नीति. - शासित प्रदेश परिसर खोलने के लिए निर्धारित है. दस्तावेजों से फ़ाइलों और प्रबंधन नियंत्रण का निपटान. क्या फ्रेंचाइजी विशिष्टता के एक क्षेत्र को सौंपा जाता है? आम तौर पर, हाँ. एक ही मताधिकार समझौते में स्थापित किया जाएगा. कुछ कहते हैं कि फ्रेंचाइज़र को पूरा करने के लिए फ्रेंचाइजी द्वारा समुचित अनुपालन सुनिश्चित करना चाहिए: परिसर का चयन और स्थान में सहायता. डिजाइन और वास्तुकला के आरोप में स्थानीय कर्मचारियों की सहायता. और सहायता साइट तैयार करने के लिए प्रदाताओं के लिए उपलब्ध है. कर्मियों के चयन में सहायता फ्रेंचाइजी और कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण. समर्थन और चल रहे प्रशिक्षण. निवेश का तेजी से वसूली. यह सभी सरकारी आवश्यकताओं को पूरा करती है. व्यापार सभी कर आवश्यकताओं को पूरा (राष्ट्रीय, प्रांतीय और नगर निगम) और उनकी संख्या के आधार पर कर रहे हैं. स्पष्ट रूप से आवश्यक पूंजी आवश्यकताओं और लाभ मार्जिन सेट. आपूर्ति व्यवस्था में आपूर्तिकर्ताओं से वित्त पोषण प्राप्त करने. क्षेत्र के विकास में सहायता करना. प्रबंधन नियंत्रण स्थायी प्रक्रियाओं. मूल्यांकन प्रक्रियाओं और बैलेंस शीट. बिक्री की प्रक्रिया के साथ सहायता. अनन्य शासित प्रदेश. नई संभावनाओं को खोलने के खिलाफ मौजूदा फ्रेंचाइजी की प्राथमिकता. क्षेत्र के मौसम पर कोई नकारात्मक प्रभाव. आप लागत और राजस्व पर सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगा. प्रारंभिक मासिक शुल्क और रॉयल्टी को कम कर दिया. प्रारंभिक शुल्क के लिए शुल्क के लिए पर्याप्त औचित्य. रॉयल्टी शुल्क के आवेदन के लिए पर्याप्त औचित्य. राष्ट्रीय फ्रेंचाइजी बैठक के तक पहुँच. आप वर्तमान फ्रेंचाइजी की सबसे दिलचस्प देखा गया और अनुभवों को साझा कर सकते हैं. विपणन कार्यक्रम काफी गतिशील और निरंतर नवाचार के अधीन है. यह काफी हद तक सकारात्मक परिणामों के साथ प्रतियोगिता मापदंडों में अत्यधिक कुशल है. शेयर बाजार शेयर में निरंतर वृद्धि हुई है. हमारे स्टाफ की फीस बाजार मूल्यों और प्रोत्साहन नीतियों द्वारा प्रदान की जाती हैं. अन्य फ्रेंचाइजी को उपलब्ध जानकारी की सफलता. प्रणाली के संचालन franchisor और फ्रेंचाइजी के बीच घनिष्ठ संबंध की नीति पर आधारित है ब्रांड, रंग और छवियों व्यापार नाम के रूप में पंजीकृत हैं. उन क्षेत्रों में है कि यह मांग की व्यापार नीतियों में निरंतर संशोधन लागू करें.
सभी उत्पादों हम विनिर्माण या अपने मताधिकार प्राप्त करने के लिए सिखाने का चयन करें, उत्पादों के पेटेंट और औद्योगिक ब्रांडों के द्वारा कवर कर रहे हैं चुनने के लिए, कि आप पूरे उत्पाद या प्रदर्शन के लिए चाहते हैं. इस मताधिकार की कीमत अलग अलग होंगे.
मैं एक मताधिकार कैसे बनाऊँ?
एक उत्कृष्ट व्यापार के विस्तार की रणनीति मताधिकार प्रणाली है जिसके द्वारा एक पंजीकृत ट्रेडमार्क और ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग करने की अनुमति बदलने शुल्क संग्रह से संबंधित है. . इस प्रणाली के कुछ नियमों के आधार पर किया जाएगा.
इस प्रकार, franchisor तीसरे पक्ष के पूंजी इसके लिए नियमों के अनुसार उनके व्यापार की प्रणाली की नकल के साथ विस्तारित किया जा सकता है, और फ्रेंचाइजी एक प्रतियोगी साबित व्यापार में जाना जाता है, प्रचार और चल रहा है के द्वारा समर्थित बाजार में प्रवेश करती है.
को बनाने के लिए पर्याप्त रूप से एक मताधिकार ब्रांड संरक्षित किया जाना चाहिए और आपरेशन पुस्तिका नियमों के साथ करने के लिए सुनिश्चित करें कि प्रत्येक स्थानीय उनके द्वारा पालन पालन.
इस मुद्दे की जटिलता को देखते हुए, हम हमें सही सलाह प्रदान करने के लिए संपर्क करने की सलाह देते हैं. अभी तक हम आपको निम्नलिखित जानकारी जो बहुत उपयोगी हो करने के लिए बेहतर फ्रेंचाइजी के मुद्दे को समझने के अग्रिम:
कैसे एक मताधिकार प्रणाली है?
यह विपणन उत्पादों और / या सेवाओं, जो मताधिकार के व्यापार पर सभी विशेषज्ञता और अनुभव संचरित कर रहे हैं की एक प्रणाली है. यह एक व्यावसायिक अनुबंध है कि एक प्रारंभिक शुल्क के लिए बुलाया "प्रारंभिक शुल्क और प्रतिशत कमीशन प्रदान करता है के माध्यम से किया जाता है" मासिक रॉयल्टी.
यह इस franchisor अपने क्षेत्र में व्यापार को विकसित करने के लिए पता है कि कैसे प्रयोग, ट्रेडमार्क, रंग, छवि और विशिष्ट प्रतीकों सहित, अधिकृत है. केवल बिक्री के प्रबंधन को अपने प्रयास, व्यावसायिकता, संगठन, और समर्पण डाल लेते हुए.
फ्रेंचाईज़ी में कौन शामिल हैं?
सबसे अधिक दिखाई भागों "फ्रेंचाइज़र" (जो मताधिकार व्यापार के अनुदाता है) हैं, अपने व्यापार चिह्न या व्यापार नाम का अस्थायी उपयोग के हस्तांतरण और व्यक्ति को स्थानांतरित अपने "पता कैसे" "मताधिकार" (स्वतंत्र उद्यमी).
फ्रेंचाइज एक जीतने का फार्मूला है?
संक्षेप में, franchising के मुख्य लाभ है कि काम और जो संभावित जाना जाता है एक व्यापार या बाजार में प्रवेश है.
क्या आप फ्रेंचाइज में पेशेवर काम करते हो?
मताधिकार की शर्तों में से एक है कि यह ठीक तरह से संरक्षित किया जाना चाहिए. यह अंत करने के लिए, franchisor के लिए उपयुक्त पेशेवर सलाह है की आवश्यकता होती है और दर्ज की गई और निगरानी के रूप में कई संबंधित कक्षाओं में अपनी छाप, या संभव नहीं है. यह जिम्मेदारी और फ्रेंचाइज़र शक्ति और सुरक्षा व्यापार के सभी सबूत की आवश्यकता करने के लिए फ्रेंचाइजी की सही है.
कैसे अनुबंध है और यह बात करता है?
अनुबंध के अनुरूप है और व्यापार के सफल वसूली के लिए सभी आवश्यक वस्तुओं को कवर करने के लिए उद्देश्य से. यह उपकरण जिसके माध्यम से पार्टियों बाँध और अधिकारों और कर्तव्यों की सीमा, एक अच्छी बातचीत और सह - अस्तित्व, या अवांछित divergences के खिलाफ साधन की बुनियादी बातों की रक्षा स्थापित. फ्रेंचाइजी विधिवत अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा किया जाना चाहिए सलाह दी है.
मताधिकार समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद मताधिकार क्या करता है?
प्रणाली मैनुअल (पता कैसे), और व्यावसायिक अंतरिक्ष की खोज और चयन में सहायता, इमारत या remodeling परियोजना या स्थानीय अनुकूलन के लिए उपकरणों की पीढ़ी, मानव संसाधन, प्रशिक्षण कार्यक्रम और प्रशिक्षण के चयन में सहायता प्राप्त करें , विपणन और विज्ञापन रणनीतियों, आपूर्तिकर्ता प्रबंधन और गुणवत्ता नियंत्रण में सहायता. संक्षेप में, franchisor सभी विवरण और मताधिकार शुरू करने के लिए आगे बढ़ने के तरीके देना चाहिए.
प्रश्न में मताधिकार मताधिकार प्रणाली में शामिल होने के व्यवसाय में अनुभव होना चाहिए?
नहीं, के बाद से मताधिकार प्रणाली के लिए प्रशिक्षण और सहायता के माध्यम से संबंधित (पता है कि कैसे) मैनुअल और सीधे प्राप्त उन में निहित सामग्री के अलावा फ्रेंचाइजी तैयार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह नियंत्रित फ्रेंचाइज़र की जिम्मेदारी फ्रेंचाइजी मताधिकार के सभी प्रावधानों और मानकों के अनुपालन के साथ है.
अपने स्वयं के व्यवसाय को विकसित करने के बजाय एक मताधिकार खरीद के लाभ?
- जोखिम न्यूनीकरण
ब्रांड का उपयोग मान्यता प्राप्त
प्रशिक्षण और समर्थन जारी
केंद्रीकृत खरीद प्रणाली तक पहुँच.
स्केल की अर्थव्यवस्था
- क्रय शक्ति
- कॉर्पोरेट विपणन और विज्ञापन
सामरिक प्रबंधन.
आपूर्तिकर्ताओं का विकास.
नए उत्पादों और / या सेवाओं का विकास.
प्रबंधन प्रणालियों का प्रावधान.
क्या नुकसान के लिए एक मताधिकार खरीद हो सकता है?
- पहले से स्थापित दिशा निर्देशों का पालन करने की बाध्यता है.
विकास प्रणाली में उल्लिखित प्रावधानों के वाणिज्यिक सेट.
गरीब ऑपरेटिव धब्बा श्रृंखला में एक और बात का जोखिम.
- प्रवेश की व्यवस्था करने के लिए लागत
- प्रणाली को बनाए रखने की लागत
दायित्वों क्या मैं एक फ्रेंचाइजी के रूप में प्राप्त करते हैं?
प्रारंभिक शुल्क का भुगतान
ड्यूटी प्रतिस्पर्धा नहीं
. रॉयल्टी मासिक भुगतान.
खरीदें केन्द्रीकृत प्रोक्योरमेंट प्रणाली के माध्यम से मजबूर है.
- एकीकृत मूल्य नीति.
- शासित प्रदेश परिसर खोलने के लिए निर्धारित है.
दस्तावेजों से फ़ाइलों और प्रबंधन नियंत्रण का निपटान.
क्या फ्रेंचाइजी विशिष्टता के एक क्षेत्र को सौंपा जाता है?
आम तौर पर, हाँ. एक ही मताधिकार समझौते में स्थापित किया जाएगा.
कुछ कहते हैं कि फ्रेंचाइज़र को पूरा करने के लिए फ्रेंचाइजी द्वारा समुचित अनुपालन सुनिश्चित करना चाहिए:
परिसर का चयन और स्थान में सहायता.
डिजाइन और वास्तुकला के आरोप में स्थानीय कर्मचारियों की सहायता.
और सहायता साइट तैयार करने के लिए प्रदाताओं के लिए उपलब्ध है.
कर्मियों के चयन में सहायता
फ्रेंचाइजी और कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण.
समर्थन और चल रहे प्रशिक्षण.
निवेश का तेजी से वसूली.
यह सभी सरकारी आवश्यकताओं को पूरा करती है.
व्यापार सभी कर आवश्यकताओं को पूरा (राष्ट्रीय, प्रांतीय और नगर निगम) और उनकी संख्या के आधार पर कर रहे हैं.
स्पष्ट रूप से आवश्यक पूंजी आवश्यकताओं और लाभ मार्जिन सेट.
आपूर्ति व्यवस्था में आपूर्तिकर्ताओं से वित्त पोषण प्राप्त करने.
क्षेत्र के विकास में सहायता करना.
प्रबंधन नियंत्रण स्थायी प्रक्रियाओं.
मूल्यांकन प्रक्रियाओं और बैलेंस शीट.
बिक्री की प्रक्रिया के साथ सहायता.
अनन्य शासित प्रदेश.
नई संभावनाओं को खोलने के खिलाफ मौजूदा फ्रेंचाइजी की प्राथमिकता.
क्षेत्र के मौसम पर कोई नकारात्मक प्रभाव.
आप लागत और राजस्व पर सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगा.
प्रारंभिक मासिक शुल्क और रॉयल्टी को कम कर दिया.
प्रारंभिक शुल्क के लिए शुल्क के लिए पर्याप्त औचित्य.
रॉयल्टी शुल्क के आवेदन के लिए पर्याप्त औचित्य.
राष्ट्रीय फ्रेंचाइजी बैठक के तक पहुँच. आप वर्तमान फ्रेंचाइजी की सबसे दिलचस्प देखा गया और अनुभवों को साझा कर सकते हैं.
विपणन कार्यक्रम काफी गतिशील और निरंतर नवाचार के अधीन है.
यह काफी हद तक सकारात्मक परिणामों के साथ प्रतियोगिता मापदंडों में अत्यधिक कुशल है.
शेयर बाजार शेयर में निरंतर वृद्धि हुई है.
हमारे स्टाफ की फीस बाजार मूल्यों और प्रोत्साहन नीतियों द्वारा प्रदान की जाती हैं.
अन्य फ्रेंचाइजी को उपलब्ध जानकारी की सफलता.
प्रणाली के संचालन franchisor और फ्रेंचाइजी के बीच घनिष्ठ संबंध की नीति पर आधारित है
ब्रांड, रंग और छवियों व्यापार नाम के रूप में पंजीकृत हैं.
उन क्षेत्रों में है कि यह मांग की व्यापार नीतियों में निरंतर संशोधन लागू करें.
Suscribirse a:
Enviar comentarios (Atom)
No hay comentarios:
Publicar un comentario